Gujarat coast fire:A crew member has died in oil tanker fire off

Gujarat coast fire:A crew member has died in oil tanker fire off

Gujarat coast fire:A crew member has died in oil tanker fire off 

https://theindiannewsupdate.com/2018/01/gujarat-coast-crew-member-has-died-in.html

Gujarat coast fire :एमटी जेनेसा में बुधवार को दीनदयाल पोर्ट कांडला से करीब 14 समुद्री मील की दूरी पर आग लगी और सभी 26 दल के सदस्यों को बचाया गया।

बुधवार की शाम को आग लगने वाले तेल टैंकर के एक घायल दल के दल गुरुवार को निधन हो गए, वैसे ही गुजरात के कंडला बंदरगाह पर जहाज पर आग लगने के प्रयास किए जाने पर भी मौत हो गई।

एमटी जेनेसा में बुधवार को दीनदयाल पोर्ट कांडला से करीब 14 समुद्री मील की दूरी पर लगी और सभी 26 दल के सदस्यों को बचाया गया। मर्चेंट नेवी टैंकर कथित तौर पर 30,000 टन हाई स्पीड डीजल ले जा रहा था।

गुजरात के रक्षा प्रवक्ता अभिषेक मातिमैन ने कहा कि दो सदस्यों की गंभीर चोटें हैं और उनमें से एक अस्पताल में निधन हो गया है।

“आग बुझ गई है लेकिन धूम्रपान अभी भी गर्म स्थानों से बाहर आ रहा है इसलिए, किसी भी दुर्घटना या उससे अधिक क्षति को रोकने के लिए अभी भी गर्म स्थान ठंडा होने पर ऑपरेशन चल रहा है। “Matiman ने कहा।

भारतीय तटरक्षक बल (आईसीजी) अग्निशामक की अगुवाई कर रहा है।

“हॉट स्पॉट तापमान क्रमशः पोर्ट / एसटीडीडी पर 40 और 25 डिग्री सेल्सियस नीचे लाया गया। सीमा शीतलन प्रगति पर है इंडियाकास्ट ग्वार्ड होवरक्राफ्ट तेल ट्रेस (एसआईसी) के लिए शोरलाइन मूल्यांकन के लिए तैनात है, “यह एक अन्य ट्वीट में कहा।

मातिमैन ने कहा कि अरबी सागर में टैंकर से अब तक कोई तेल फैल नहीं हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *